ब्रेकिंग न्यूज़ ------>

कॉलेज में छात्रों का हुआ विदाई समारोह

उन्नाव । मैचलेस विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में कक्षा 12 में छात्रों के विदाई समारोह में छात्रों द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक साहित्यिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। वहीं गत वर्ष इंटर की परीक्षा में विद्यालय का नाम रोशन करने वाले छात्र को भी उच्च शिक्षा के लिए धनराशि देकर पुरस्कृत किया गया। अन्य मेधावी छात्रों को अंग वस्त्र व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान प्रदान किया गया।
ईदगाह उन्नाव स्थित मैचलेस विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में विद्यालय प्रबंध तंत्र द्वारा कक्षा 12 के छात्रों के विदाई समारोह का आयोजन किया गया। आयोजन में विद्यालय के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। वहीं विद्यालय का जिला में नाम रोशन करने वाले व विद्यालय में सर्वोच्च स्थान रखने वाले छात्रों को विद्यालय प्रबंधन द्वारा आर्थिक सहायता व अंग वस्त्र प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। विद्यालय संस्थापक डीपी साहू ने कहा कि शिक्षकों के साथ-साथ बच्चों द्वारा किए गए प्रयास के चलते ही विद्यालय दिनों दिन प्रगति के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने बच्चों को गुणवत्ता युक्त शिक्षा ग्रहण करने के टिप्स बताएं और उन्होंने कहा कि शोध युक्त शिक्षा के साथ-साथ वर्तमान शिक्षा पद्धति पर पूरा ध्यान लगाकर ही एक अच्छे नागरिक बन सकते हैं ।
विद्यालय प्रधानाचार्य राम प्रकाश साहू ने भी बच्चों को मार्गदर्शन दिया संचालन पंकज पटेल व सहायक शिक्षक अरुण यादव ने आए हुए अभिभावकों गणमान्य लोगों का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *