ब्रेकिंग न्यूज़ ------>

नवयुग जन चेतना सेवा संस्थान की बैठक सम्पन्न

उन्नाव। कृपाली कृपा भवन पीडी नगर में नवयुग जन चेतना सेवा संस्थान की वार्षिक बैठक सम्पन्न हुई। संस्था के अध्यक्ष पुत्तनलाल पाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई इस बैठक में संस्था द्वारा विगत 1 वर्ष में किए गए सामाजिक सेवा के कार्यों की समीक्षा की गई।
हाल ही में विकास खंड पुरवा के प्रवासी श्रमिक सेंटर को संस्था द्वारा गोद लिए गए ऋषि कुल विद्यापीठ इंटर कॉलेज में 1800 प्रवासी श्रमिकों की की गई सेवा कार्यों की समीक्षा करते हुए संस्था अध्यक्ष पुत्तन लाल पाल ने उपस्थित समस्त पदाधिकारियों को अवगत कराया कि मुख्य विकास अधिकारी उन्नाव डॉ राजेश कुमार प्रजापति ने सेंटर पर पहुंचकर संस्था के सेवा कार्यों की प्रशंसा की है तथा आम जन मानस एवं मीडिया के पत्रकार बंधुओं ने संस्था की बेहद सराहना की है। सेंटर पर आए हुए गैर प्रांतों से हजारों प्रवासी श्रमिकों की दुआएं संस्था को मिली हैं। यह सुनकर संस्था के समस्त पदाधिकारी गदगद हुए। इसके साथ ही भविष्य में संस्था द्वारा किए जाने वाले सामाजिक कार्यों पर विस्तार से चर्चा करने के साथ-साथ संस्था में नए सदस्यों को शामिल करने पर जोर दिया गया।
बैठक की कार्यकारिणी समाप्त होने के बाद भारत चीन सीमा पर गलवा घाटी में विगत दिवस शहीद हुए भारत के 20 अमर शहीद भारतीय सैनिक सपूतों को कैंडिल जलाकर एवं भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण करके संस्था के पदाधिकारियों के साथ-साथ पीडी नगर मोहल्ले के अन्य महिलाओं, पुरुषों एवं बच्चों ने उन्हें भावभीनी अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर संस्था के पदाधिकारियों में विनोद कुमार, राकेश पाल, राकेश लोधी, हर्षित, मनोज, नागेंद्र, राजेंद्र, रघुराज मगन शामिल हुए। वहीं मोहल्ले की गोमती देवी, ममता, पूनम, रमा, शगुन, खुशी, पीहू, महेश, सजल, मुकेश, सुरेश आदि लोगों ने श्रद्धांजलि सभा में शिरकत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *