ब्रेकिंग न्यूज़ ------>

पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि को लेकर सपाइयों ने सौंपा ज्ञापन

गोरखपुर। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सांैपा। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी ने कहा कि विगत 16-17 दिनों से डीजल-पेट्रोल के मूल्यों में पेट्रोलियम कम्पनियों ने भारी वृद्धि किया है, देश इतिहास के सबसे खराब आर्थिक दौर से गुजर रहा है। आम आदमी रोजी-रोटी की समस्या से परेशान है। आम आदमी की माली हालत खस्ता है, डीजल-पेट्रोल के मूल्यों में वृद्धि का प्रभाव सीधे आमजन के जनजीवन पर पड़ता है। डीजल-पेट्रोल के मूल्यों में वृद्धि से दैनिक उपयोग की वस्तुओं के मूल्यों में बेतहासा वृद्धि हो रहा है। खेती का मौसम चल रहा है किसान डीजल से ही अपना कृषि कार्य सम्पादित करता है। आजादी के बाद से पहली बार डीजल का मूल्य पेट्रोल के बाराबर हुआ है जिसके कारण आमजन और खासकर किसानों में जनाक्रोश है। इस प्रकार से डीजल और पेट्रोल के मूल्यों में वृद्धि सरकार के
असंवेदनशीलता की प्रकाष्ठा है। किसानों की परेशानी को बढ़ाने वाली डीजल-पेट्रोल के मूल्यों में वृद्धि को तत्काल वापस लिया जाए।
ज्ञापन सौंपने के दौरान प्रमुख रुप से जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी, जियाउल इस्लाम, अवधेश यादव, अमरेंद्र निषाद, संजय पहलवान, किसान सिंह, सैंथवार मिर्जा कदीर वेग, राघवेंद्र तिवारी, राजू मुन्नी, लाल यादव, रामनाथ यादव, नौशाद अहमद, जितेंद्र सिंह अमित आमिर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *