ब्रेकिंग न्यूज़ ------>

बिना मास्क पहने लोगों को सामान न दें व्यापारी-प्रभारी डीएम

उन्नाव। जनपद में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुये जिला प्रशासन सख्त हुआ है। कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए आज गुरूवार को पुलिस अधीक्षक आनन्द कुलकर्णी एवं जिलाधिकारी प्रभारी व मुख्य विकास अधिकारी श्रीमती सरनीत कौर ब्रोका, क्षेत्राधिकारी नगर, एसडीएम सदर के साथ शहर में भ्रमण करते हुये कोरोना संक्रमण के बचाव के नियम बताये। साथ ही लोगों को मास्क, सैनिटाइजर का उपयोग करने के लिये कहा।
पुलिस अधीक्षक, जिलाधिकारी प्रभारी/सीडीओ ने शहर के नवीन सब्जी मंडी, धवन रोड, सब्जी मंडी, फल मंडी, बड़ा चैराहा आदि स्थानों पर भ्रमण करते हुए लोगों को कोविड-19 से बचाव के विषय में जानकारी देते हुए मास्क लगाने एवं सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की गई। साथ ही सभी दुकानदारों को हिदायत दी गई कि बिना मास्क पहने लोगों को सामान न दे और जो भी लोग उनकी दुकान में प्रवेश करते हैं उनका हाथ सैनिटाइज करा कर ही प्रवेश कराना सुनिश्चित करें। वहीं पर भ्रमण के दौरान कई लोग बिना मास्क के सड़कों पर खड़े दिखाई। जिस पर सदर कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा ने मास्क लगाने के निर्देश दिये।

पुलिस ने मास्क न लगाने पर 65 लोगों का चालान किया

पुलिस अधीक्षक आनन्द कुलकर्णी के आदेश पर क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में सदर कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा द्वारा कोरोना जैसी महा बीमारी को दृष्टिगत रखते हुए मास्क न लगाने वाले 65 व्यक्तियों का चालान किया गया। साथ ही 22 व्यक्तियों को पकड़कर सदर कोतवाली पर लाया गया। जिन्होंने मास्क नहीं लगाया था, उनको सदर कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा ने मास्क वितरित करते हुए उचित दिशा निर्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *