ब्रेकिंग न्यूज़ ------>

राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ ने अधिकारियों को किया सम्मानित

दस अंगुलियां संवाद



गोरखपुर। वैश्विक महामारी के इस दौर में जहां लोगों की रक्षा के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से मुस्तैदी से कार्य कर रहा है साथ ही साथ अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी तरीके से अंजाम दे रहा है। उसकी जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है। यह बात राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ शमशाद आलम (एडवोकेट) ने कही। उन्होंने यह भी बताया कि आज गोरखपुर शहर के कुछ ऐसे प्रशासनिक अधिकारियों का सम्मान किया गया जो अपने कार्यों से लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। उनमें पुलिस अधीक्षक यातायात आदित्य प्रकाश वर्मा, महिला थानाध्यक्ष निरीक्षक अर्चना सिंह, के साथ-साथ सीओ क्राइम गोरखपुर प्रवीण कुमार सिंह को सम्मानित किया गया। राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ ऋभारत के राष्ट्रीय प्रवक्ता ई. मोहम्मद मिन्नतुल्लाह ने बताया कि उन्हें अंग वस्त्र के साथ-साथ प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया गया। साथ ही साथ वर्तमान परिस्थितियों और सामाजिक गतिविधियों से भी संगठन ने उन्हें अवगत कराया।
ई. मोहम्मद मिन्नतुल्लाह ने बताया कि राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष आर.सी शर्मा ष्निरंकारीष्का यह लक्ष्य कि हर छोटा बड़ा अधिकारी जिसने अपनी जान पर खेलकर लोगों की मदद की है और लोगों को जागरूक किया है उनका सम्मान अवश्य होना चाहिए।
जिला अध्यक्ष गोरखपुर (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ) सरदार जसपाल सिंह ने सभी अधिकारियों का अपना कीमती समय देने के लिए संगठन की तरफ से आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर डॉक्टर के शर्मा, दानिश अब्दुल्ला, फरहान आलम, मोहम्मद सिराज सानू, ई. मोहम्मद इज्जतुल्लाह, वसीम मजहर गोरखपुरी, राशिद कलीम अंसारी, फैजान अहमद, आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *