ब्रेकिंग न्यूज़ ------>

विकास दुबे का करीबी और इनामी अपराधी अमर दुबे ढेर

हमीरपुर। जनपद में आज बुधवार सुबह हुई पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी विकास दुबे का दाहिना हाथ अमर दुबे ढेर हो गया। जबकि कोतवाली प्रभारी मौदहा और एसटीएफ का सिपाही गोली लगने से घायल हो गए। जिनका कस्बे के सरकारी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।
हमीरपुर जनपद के कस्बा मौदहा और इंगोहटा मार्ग के बीच सुबह हुई पुलिस मुठभेड में कुख्यात अपराधी विकास दुबे का दाहिना हाथ और अन्तरजनपदीय अपराधी अमर दुबे मारा गया। जबकि मौदहा इंस्पेक्टर और एसटीएफ सिपाही गोली लगने से घायल हो गए जिनका कस्बे के सरकारी अस्पताल में इलाज जारी है।
बताते चलें कि जिस दिन से चैबेपुर के बिकरु गांव में आठ पुलिस वाले शहीद हुए थे उसी दिन से हमीरपुर जनपद में चैकसी बढ़ा दी गई थी और आज एसटीएफ को मौदहा इंगोहटा मार्ग पर अमर दुबे के होने की सूचना मिली थी जिसपर पुलिस ने घेरा बंदी कर अपराधी को पकड़ना चाहा तो अपराधी अमर दुबे ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसकी जवाबी कार्यवाही में अपराधी अमर दुबे घायल हो गया। घायल अमर दुबे को इलाज के लिए कस्बे के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि उसकी गोली से इंस्पेक्टर मौदहा और एसटीएफ का एक सिपाही भी घायल हुए हैं ।जिनका कस्बे के सरकारी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि यह क्षेत्र में कहां ठहरा हुआ था और किसके सम्पर्क मे यहां कितने दिन से छिपा हुआ था इसकी जांच की जा रही है। और जिसके भी सम्पर्क मे यहां छिपा हुआ था उसके विरुद्ध कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *