ब्रेकिंग न्यूज़ ------>

शहीद पुलिसकर्मियों को सपाईयों ने दी श्रद्धांजलि

गोरखपुर। समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी व निवर्तमान महानगर अध्यक्ष जियाउल इस्लाम के नेतृत्व में खराब हो चुकी कानून व्यवस्था तथा कानपुर में दबिश के देने के दौरान अपराधियों द्वारा किए गए हमले में हुईं 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के संबंध मे ज्ञापन देने सपा कार्यालय से निकले पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट गेट पर प्रदर्शन किया।
जिलाधिकारी गोरखपुर की अनुपस्थिति में तहसीलदार सदर को ज्ञापन सौंपा गया। राज्यपाल के जरिये जिलाधिकारी गोरखपुर भेजे गए ज्ञापन में कहा गया कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है। । जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी ने कहा कि वर्तमान समय में पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है। कानपुर में अपराधी विकास दूबे द्वारा 8 पुलिस कर्मियों की हत्या से पूरे प्रदेश में जनाक्रोश है।
सपा प्रतिनिधिमंडल ने मांग किया कि हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी सुनिश्चित किया जाए, शहीदों के परिजनों को तत्काल एक-एक करोड़ मुआवजा दिया जाए, घायलों को 50-50लाख मुआवजा दिया जाए, कानपुर की घटना से प्रभावित पुलिसकर्मियों के परिजनों को संरक्षण प्रदान किया जाए, ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था का पर ध्यान देते हुए तत्काल प्रदेश सरकार को बर्खास्त किया जाए ।
सपा कार्यालय पर शहीदों के निधन पर हुई शोकसभा में 2 मिनट का मौन रखकर मृतकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।इन कार्यक्रमों में प्रमुख रुप से जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी निवर्तमान महानगर अध्यक्ष जियाउल इस्लाम विधान परिषद सदस्य संतोष यादव सनी प्रह्लाद यादव विजय बहादुर यादव अमरेन्द्र निषाद सिहांसन यादव रामनाथ यादव राजमन यादव सुनील सिंह केशव ईश्वर विकास यादव आफताब शहादत अली आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *