ब्रेकिंग न्यूज़ ------>

संदिग्ध परिस्थितियों में एक घर में चार की मौत:

हंडिया, प्रयागराज। जनपद के गंगापार हंडिया कोतवाली थाना अंतर्गत असवाँ दाउदपुर गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो जाने से क्षेत्रीय लोगों में सनसनी का माहौल बना हुआ है। परिजनों की माने तो शाम को कमरे में सोने गए परिवार के चारों खुशहाल थे। किसी भी प्रकार की कोई वाद विवाद नहीं था परंतु सुबह जब नहीं उठे तो उन्हें जगाने पहुंचे परिजनों को घटना की जानकारी हुई है।
इस हृदय विदारक घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई चीख-पुकार सुन क्षेत्रीय लोगों का हुजूम लग गया। लोगों द्वारा घटना को देख सभी का ह्रदय झकझोर उठा।
वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही बसपा विधायक हंडिया हाकिम लाल बिंद व तमाम वरिष्ठ जनों द्वारा घटनास्थल पर पहुंचते ही घटना देख स्तब्ध रह गये। सूचना मिलते ही हंडिया कोतवाली सीओ माजिद अफसार घटनास्थल पर कई थाने की फोर्स के साथ मौके पर मौजूद घटनास्थल का निरीक्षण करते रहे। घटना की सूचना उच्च अधिकारियों के द्वारा एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध सिंह पंकज व एसपी गंगापार को दी गयी।
मौके पर पहुंचे एसएसपी ने घटनास्थल की तफ्तीश करते हुए पत्रकारों को बताया कि मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। उन्होंने कहा कि अंततः परीक्षण के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। मृतक मंजू देवी 35 वर्ष प्रिया 8, अन्नू 6, रितिक 4 वर्ष की शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर वैधानिक कार्रवाई करते हुए अंततः परीक्षण के लिए मर्चरी भेज दिया गया। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *