उन्नाव

ब्लॉक प्रमुख के आवास पर पहुँचे गोरखपुर सांसद का हुआ भव्य स्वागत

नवाबगंज। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार व गोरखपुर से सांसद रवि किशन अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर जाते समय ब्लॉक प्रमुख आवास पर अपने कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ मिलकर गर्मजोशी के पुष्प वर्षा कर व माल्यर्पण कर स्वागत किया। सोमवार सुबह नवाबगंज ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह के आवास पर स्वागत किया गया। तकरीबन सुबह 7 बजे पहुँचे सांसद रवि किशन का ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह ने अपने समर्थकों के साथ जोरदार स्वागत किया। इस दौरान ब्लॉक प्रमुख ने अपने आवास पर रवि किशन को अंग वस्त्र व शिव परिवार की प्रतिमा स्वरूपी प्रतीक चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। जिसके बाद जनता को भी संबोधित किया। इस दौरान ब्लॉक् प्रमुख को भविष्य में आगे बढ़ने के लिए विधायक के रूप में देखने की चेष्टा की। वहीं लोगों से कहा आप लोगों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या या किसी गरीब परिवार में बेटी का विवाह हो आप सभी को निसंकोच होकर हमारे छोटे भाई ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह से कहे हम और सांसद साक्षी महाराज मिलकर हर सम्भव मदद करेंगे।

इस दौरान ब्लॉक प्रमुख ने अपने सम्बोधन में कहा कि हम अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं के लिए सदैव खरे उतरते आये हैं और सदैव खरे उतरेंगे। विकासखण्ड नवाबगंज को पूर्ण रूप से भ्रष्टाचार मुक्त कर दिया जिसके लिए हम आप सभी के आभारी रहेंगे।

वहीं पर मीडिया से मुखातिब होते हुए फिल्म स्टार सांसद रवि किशन ने कहा कि यूपी में फिल्म सिटी बनाने के लिए जगह देखी जा रही है। जिसमंे गोरखपुर व उन्नाव शामिल है। उन्नाव से हमारा आत्मिक जुड़ाव है, मैं हमेशा उन्नाव से जुड़ा रहूँगा। हमारा प्रयास है यहाँ पर फिल्म सिटी बने जिससे क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिल सके। उन्होंने कहा उन्नाव की जनता से हमारा विशेष प्रेम लगाव रहेगा हमारा जिले के शुभचिंतकों से आग्रह की वह ब्लॉक प्रमुख के जरिये अपनी बात हम तक पहुंचाये। उनकी समस्या का समाधान करने के लिए हम और ब्लॉक प्रमुख सदैव साथ रहेंगे। विकासखण्ड मुख्यालय परिसर में सांसद रवि किशन ने ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह के साथ मिलकर वृक्षारोपण किया तथा उपस्थित सभी लोगों से पांच-पांच पेड़ लगाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *