उन्नाव

रोटरी क्लब ने सम्मान समारोह का किया आयोजन

उन्नाव। हिंदी भवन परिसर गदन खेड़ा स्थित एमएमएस पब्लिक स्कूल में आज रोटरी क्लब उन्नाव सेंट्रल एवं इनरव्हील क्लब उन्नाव के संयुक्त तत्वावधान में निःशुल्क चिकित्सा परीक्षण शिविर वृक्षारोपण एवं 11 चयनित शिक्षकों का सम्मान समारोह का आयोजन शिक्षक दिवस के उपलक्ष में किया गया। उक्त कार्यक्रम में इनरव्हील क्लब की अध्यक्षा श्रीमती मंजू अवस्थी ने आए हुए अतिथि अध्यापकों का एवं विनोद शर्मा राजा बाबू ने रोटरी क्लब उन्नाव सेंट्रल के अध्यक्ष के रूप में स्वागत किया। इसके उपरांत जनपद के वरिष्ठ पत्रकार के पूर्व जिला संवाददाता रमाशंकर शुक्ल ने आशीर्वचन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

विशंभर दयाल त्रिपाठी स्मारक समिति एवं बाबू लीलाधर अस्थाना समिति के अध्यक्ष बोध शंकर दीक्षित ने आए हुए शिक्षकों को उनके द्वारा किए गए महत्वपूर्ण कार्य की ओर ध्यान केंद्रित किया। इसके उपरांत रोटरी क्लब उन्नाव के पूर्व अध्यक्ष राम तनेजा ने कविता पूर्ण शैली में अध्यापकों का सम्मान किया। निराला शिक्षा निधि के प्रबंधक नीरज अवस्थी ने डॉ0 शिवमंगल सिंह सुमन के श्री चरणों में बैठकर हिंदी भवन परिसर में आयोजित शिक्षक समारोह की समग्रता पर प्रकाश डाला इसके उपरांत संचालन कर रहे रोटरी के पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन अतुल मिश्र ने सुबह से बच्चों के चिकित्सीय परीक्षण में संलग्न डॉ मोनिका अवस्थी से सभी का परिचय कराया।

चिकित्सीय परीक्षण में सुबह से अपना अमूल्य समय निकालने हेतु धन्यवाद व्यक्त किया इसके उपरांत चाइल्ड लाइन से पधारी श्रीमती उमा शुक्ला ने बच्चों को अभिभावकों को एवं समुदाय को जागरूकता पर अपना व्याख्यान दिया उक्त अवसर पर महाप्राण महाविद्यालय के प्रबंधक एवं प्राचार्य डॉ सुरेंद्र सिंह जी ने धन्यवाद ज्ञापित किया इस अवसर पर इनरव्हील क्लब की पूर्व अध्यक्षा श्रीमती अनुपमा सिंह श्रीमती नीलू मेहरोत्रा श्रीमती गुरप्रीत कौर एवं रोटरी क्लब उन्नाव सेंट्रल के पूर्व अध्यक्ष धर्मेंद्र अवस्थी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के सचिव अभिनव शुक्ला एवं आए हुए अतिथियों का शिक्षकों का माल्यार्पण कर स्वागत किया इस अवसर पर महाविद्यालय एम एस पब्लिक स्कूल के अध्यापकों को स्पीच एवं माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया 

विद्यालय परिसर में रोटरी क्लब उन्नाव सेंट्रल के अध्यक्ष एवं मंत्री एवं सदस्य लोगों ने वृक्षारोपण कर कार्यक्रम को विराम दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *