उन्नाव

सपा के जिलाध्यक्ष बने धर्मेंद्र यादव का जगह जगह हुआ स्वागत

उन्नाव। समाजवादी पार्टी के नव मनोनीत जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव का आज शहर धूमधाम के साथ स्वागत किया गया। एमएलसी सुनील यादव साजन, पूर्व विधायक उदयराज यादव, राजेश यादव की मौजूदगी में जिलाध्यक्ष वाहनों का काफिला लखनऊ से उन्नाव के लिये रवाना हुआ। इस दौरान जगह-जगह काफिले का स्वागत करने के लिए जुटे कार्यकर्ताओं ने मालाओं से लिये हुए और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जिंदाबाद के नारे लगाए। पूर्व मंत्री अनवार अहमद के निधन के बाद से जिलाध्यक्ष पद का कई माह से रिक्त चल रहा था। हालांकि इससे पहले पार्टी नेताओं की ओर से तत्काल में विधायक उदयराज यादव को अस्थाई तौर पर जिले की कमान सौंपी गई थी। लेकिन इस बार श्री अहमद के निधन होने के बाद किसी की जिम्मेदारी नहीं दी गई थी। इसी सप्ताह पार्टी के मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव ने जिले से लाइन में लगे कई नेताओं को दरकिनार करते हुए धर्मेंद्र यादव को जिले की कमान सौंपने का ऐलान कर दिया। मनोनयन होने के बाद आज काफी गर्मजोशी के साथ नहीं जिलाध्यक्ष का स्वागत किया गया।

उन्नाव जिले की सीमा सईं नदी पर राम बहादुर यादव सहित कई लोगों ने जिला अध्यक्ष का स्वागत किया। इसी तरह बाईपास तिराहे पर स्वागत करने वाले मौजूद रहे। शहर में गांधी नगर तिराहे पर पूर्व सभासद सलमान अहमद व कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष का स्वागत किया। इसी तरह श्री यादव का स्वागत छोटा चैराहा, बड़ा चैराहा होते हुए शास्त्री तिराहे पर पर पहुंचा। जहां पर सपाइयों बड़ी संख्या में मौजूद रहे। बड़े चैराहे पर उजै़र अहमद, मोहम्मद इस्माइल, राजेश मिश्रा, योगेंद्र यादव, सरवन व मनोज यादव आदि ने भी स्वागत किया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि मौजूदा सरकार की विफलताओं को उजागर करते हुए जन समस्याओं का निस्तारण करने के लिए अधिकारियों को बाध्य किया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुटता बनाए रखते हुए सत्ता दूरी दल के मनमानी के विफलताओं करने की अपील भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *