प्रयागराज

धूमधाम से मना गौरी सिंह का जन्मदिन

प्रयागराज। रुद्र नारी उत्थान सेवा समिति की राष्ट्रीय अध्यक्ष और गौरांजलि नारी शक्ति एकता पत्रिका की प्रधान संपादक जया सिंह की सुपुत्री सुश्री गौरी सिंह का जन्म दिन धूमधाम से मनाया गया।
इस अवसर पर भंडारे का आयोजन किया गया जिसमें जनपद अनेक हस्तियां शामिल हुईं तथा प्रसाद ग्रहण कर बेटी गौरी सिंह को दीर्घायु का आशीर्वाद प्रदान किया। रुद्र नारी उत्थान सेवा समिति की देश भर में 18 प्रदेशों में फैली शाखाओं के सदस्यों ने भी अपने अपने तरीके से गौरी सिंह का जन्मदिन मना कर बेटी के लंबी उम्र व उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस अवसर पर उपस्थित पत्रकारों से बात करते हुए जया सिंह ने लोगों द्वारा दिये गए इस असीम प्यार के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ये क्षण उनके और उनकी बेटी के लिए अविस्मरणीय क्षण रहेगा। साथ ही ईश्वर से कामना करते हुए कहा कि उन पर ईश्वर का आशीर्वाद और आप सभी का प्यार यूँ ही बना रहे। उक्त आयोजन में संस्थापक विजय प्रकाश सिंह,सलाहकार डा०जय प्रकाश सिंह,मनोज ,राज कुमार ,सर्वेश सर,सलाहकार अभय ,प्रयागराज शिक्षा प्रभारी दिलीप ,ऋषभ ,भोला भैया,सोम सिंह ,रेनू सिंह ,कोकिला,स्नेह लता,प्रीति ,शत्रुघन ,अमन ,महेश ,महेंद्र आदि लोग मौजूद रहे हैं। साथ ही उपस्थित सभी महानुभाव द्वारा गौरी सिंह को ढेरों शुभकामनाएं दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *