उन्नाव

राष्ट्र निर्माण में अहम जिम्मेदारी हम सबकी-अर्पणा यादव

उन्नाव। राष्ट्र के निर्माण में छोटे बच्चों को सही समय पर उचित शिक्षा देकर ही हम लोग रास्त्र निर्माण में अपने योगदान दे सकते हंै उंसमे विद्यालय भी अपनी अहम जिम्मेदारी रखते है, स्कूल के जरिये ही हमारे बच्चों का भविष्य बेहतर होता हैं । यह बात सपा संरक्षक पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू व प्रमुख समाज सेविका अपर्णा यादव ने जिले के नवाबगज के माधव खेड़ा में स्थित सिंह पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में कही । श्रीमती यादव ने कहा कि स्कूल में पड़ने वाले बच्चे ही आगे निकल कर देश हित मे अपनी सेवाएं देते है ।
उन्होंने पूर्व में हुए अपने आयोजनो को लेकर भी कहा कि महिलाओं को अपने अधिकारों को जानने के लिये उन अधिकारांे को पाने के लिये खुद ही आगे आना होगा। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि उन्नाव का नाम एक मामले में जेएनयू तक पहुंच गया था। आज भी जानकारी हुई हैं कि जिले के बिहार थाना अतंर्गत शुक्ला खेडा में एक 9 साल की लड़की के साथ हुई घटना सुनकर रोंगेटे खड़े हो गए। उन्होंने सरकार ,पुलिस ,मीडिया व आम जन सभी से इस तरह के मामलों में अपराधियों को पकड़ने के लिये सभी को अपने अपने स्तर से कार्य करने की अपील की
प्रमुख रूप से प्रसपा के प्रदेश प्रवक्ता अजय त्रिपाठी, गौरव अवस्थी ,पत्रकार प्राचीन्द्र मिश्रा ,अधिवक्ता श्रीकांत तिवारी सहित तमाम लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *