उन्नाव

मां बालेश्वरी मंदिर में धनुष भंग आयोजित

उन्नाव। ब्लाक बिछिया के ग्राम सभा पड़री स्थित मां बालेश्वरी मंदिर में दूसरे दिन भव्य धनुष भंग कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजकिशोर रावत ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राम भारतीय जनमानस के रग-रग में रचे बसे हैं वही मेले भारतीय संस्कृति की रीढ़ है।
कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि सनातन संस्कृति की रक्षा करना हम सब का नैतिक दायित्व है। पूर्व राज्य मंत्री डॉक्टर गंगा बक्स सिंह ने कहा कि भारतीय संस्कृति में मेलों का बहुत महत्व है मेले में आए लोग एक दूसरे से मिलते हैं विचारों के आदान-प्रदान के माध्यम से नई दिशा व नए मार्ग प्रशस्त होते हैं। भाजपा नेता अरुण कुमार दीक्षित ने कहा कि सनातन काल से ही मंदिर स्थलों पर लगने वाले मेले व सांस्कृतिक कार्यक्रम मानव जीवन व ग्रामीण अंचल के लोगों को प्रेरणा देने का कार्य करते रहे हैं हमें एक दूसरे की सहयोग की भावना की सीख इन कार्यक्रमों से लेनी चाहिए।
कार्यक्रम में प्रमुख रुप से भाजपा नेता उत्तम चंद्र लोधी, कौशल कुमार पांडेय, योगेंद्र पटेल,गुरु प्रसाद त्रिपाठी, आशु बाजपेई ,पप्पू त्रिवेदी आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *