उन्नाव

जनपद में जनता कर्फ्यू का प्रभाव दिखा

उन्नाव । प्रधानमंत्री के आवाहन पर कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जनता कर्फ्यू का प्रभाव पूरे जनपद में देखने को मिल रहा है। पूरे जिले में सड़कों पर सन्नाटा रहा। जनपद के नगरीय व ग्रामीण क्षेत्रों में साफ सफाई व सेनेटाइजेशन तथा विभिन्न सुरक्षा संबंधी कार्य कराए गए।
जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार के निर्देश पर जिले में कोरोना से बचाव के लिए एहतियातन विभिन्न कदम उठाए गए हैं। जिले में सभी रेस्टोरेंट होटल, चाय पान की दुकानों समेत सभी प्रतिष्ठान बंद हैं यहां तक कि स्कूल कॉलेज पहले से ही बंद हैं। सभी लोगों ने खुद को घरों में कैद कर लिया है। नगरीय व ग्रामीण क्षेत्र हर जगह जनता कर्फ्यू का असर देखने को मिला। जिला मुख्यालय सहित 06तहसील क्षेत्रों में जनता कर्फ्यू का लोग पालन कर रहे हैं। सड़कें सुनसान नजर आ रही है ,हर तरफ सन्नाटा ही सन्नाटा इस बात की गवाही दे रहा है कि लोग कोरोना वायरस को लेकर कितने गंभीर हैं। शहरी इलाकों की जनता हो या ग्रामीण इलाकों की जनता सभी ने माननीय प्रधानमंत्री जी के अपील को मानते हुए खुद को लॉक डाउन कर रखें हैं।
जिलाधिकारी रवींद्र कुमार, पुलिस अधीक्षक वीर विक्रम सिंह, सीडीओ डा0 राजेश कुमार प्रजापति सहित अन्य अधिकारीगण जनता कर्फ्यू मद्देनजर पूरे हालात पर नजर जमाए हुए हैं । नगर निकाय क्षेत्रों मे विशेष सफाई अभियान चलाया गया। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ,सीएमओ,एसडीएम सदर ने नगर क्षेत्रो,रेलवे स्टेशन,बस स्टेशन पर जाकर जायजा लिया तथा अन्य प्रशासनिक अधिकारीगण जिले की सभी तहसीलो में निरन्तर भ्रमणशील रहे ।
एसपी द्वारा जिले के सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित किया था कि सुरक्षा के प्रबंध में शिथिलता न बरतें और अपने दायित्यों का निर्वहन निष्ठापूर्वक करें ,जिसका असर आज जगह जगह दिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *