प्रयागराज

प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से सनसनी

प्रयागराज। कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच में भी अपराध थम नहीं रही है। प्रयागराज में गुरुवार को एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। चार में तीन महिलाएं तथा एक पुरुष हैं। इनकी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। पुलिस की कई टीमें पड़ताल में लगी हैं।
प्रयागराज के धूमनगंज के प्रीतमनगर में सामूहिक हत्याकांड से सनसनी फैल गई है। एक परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक आपस में पति,पत्नी, बहू और बेटी थे। इस मामले की दोपहर बाद खबर मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस अधिकारी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।
जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय तुलसी राम केसरवानी की बिजली के उपकरण की दुकान थी। गुरुवार को घर में पत्नी किरण, बेटी गुडिया, बेटा आतिश और बहू प्रियंका थी। दोपहर में बेटा किसी को पैसा देने के लिए घर से कटरा निकला था। उनके घर में तुलसीराम उनकी पत्नी, बेटी और बहू थे। इसी दौरान तुलसीराम समेत चारों लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। कुछ देर बाद आतिश घर लौटा तो कमरे में पिता, मां, पत्नी और बहन की खून से लथपथ शव देखकर चीख पड़ा। इकलौता बेटा आतिश केसरवानी किसी को पैसा देने गया था। बहू बेटे के कोई बच्चे नहीं हैं।
चार लोगों की हत्या की खबर पाते ही पुलिस अधिकारी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वॉयड और फारेंसिंक टीम भी मौके पर जांच के लिए पहुंची है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं मगर डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकार्डर) गायब है। एक कमरे की आलमारी खँगाली गई है।चार लोगों की हत्या की अभी तक वजह नही पता चल सकी है। वहां पर बवाल की आशंका में इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि चार लोगों की हत्या हुई है। जांच की जा रही है कि हत्या कब हुई और किसने की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *