प्रयागराज

मण्डलायुक्त ने पीपीई किट और एन-95 मास्क सीएमओ को सौंपा

प्रयागराज। मण्डलायुक्त आर. रमेश कुमार ने एचडीएफसी बैंक द्वारा प्राप्त 100 पीपीई किट और 100 एन 95 मास्क को मुख्य चिकित्सा अधिकारी जी.एस. वाजपेई को सौंपा। मण्डलायुक्त ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड 19 में जब संक्रमण और मौत के आंकड़े पूरे विश्व में एक भय का माहौल बना चुके हैं, ऐसी स्थिति में प्रशासन के साथ एचडीएफसी का यह कदम सराहनीय है। इससे इस महामारी की चुनौतियों से लड़ने में मदद मिलेगी।
मंडलायुक्त एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि एचडीएफसी बैंक और उनके क्लस्टर हेड अजय कुमार गुप्ता, शाखा प्रमुख शिशिर श्रीवास्तव एवं अन्य सभी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं जो निःस्वार्थ सेवा भाव से हर क्षण सेवा में तत्पर हैं और अपना योगदान दे रहे हैं। मण्डलायुक्त ने बैंक की पहल की सराहना करते हुए जनता से अपील भी कि जो भी चाहे अपने सामर्थ्य से योगदान करें ताकि सब मिलकर इस महामारी से उभर सकें।
उन्होंने कोरोना काल में बैंक की तरफ से की गयी सहयोग की सराहना करते हुए कहा कि एचडीएफसी बैंक ने फूड पैकेट के वितरण कराने के साथ ही 7000 से अधिक तीन प्लाई मास्क प्रयागराज के विभिन्न कार्यालयों को दिए हैं। बैंक के सर्किल हेड मनीष टंडन और क्लस्टर हेड अजय कुमार गुप्ता जी ने कहा है कि बैंक का मतलब ही विश्वास होता है, और हम अपने समाज में इसी विश्वास को स्थापित करने की कोशिश करते हैं कि मानवता सबसे पहले है और एचडीएफसी बैंक हमेशा समाज के बीच और समाज के साथ है मानवता की सेवा में जिला प्रशासन के दिशा निर्देशानुसार नियमो को पालन करते हुए हम हमेशा उपलब्ध हैं। हमारे एचडीएफसी समूह ने ‘‘पीएम केयर्स‘‘ में ’150 करोड़’ की धनराशि का भी योगदान दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *