हमीरपुर

वर्णिता संस्था ने स्वास्थ्य कर्मियों को किया सम्मानित

हमीरपुर रिपोर्टर

हमीरपुर। सुमेरपुर में लॉक डाउन को ध्यान में रखकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वर्णिता संस्था के तत्वावधान में अगले क्रम में कोरोना योद्धा के रूप में स्वास्थ्य कर्मियों का सम्मान किया गया। आज जब कोरोना वायरस एक वैश्विक महामारी बन चुकी है। ऐसे में देश के कुछ ऐसे कर्मी और अधिकारी हैं जो अपनी जान जोखिम में डालकर देशवासियों को इस महामारी से बचा रहे हैं। इनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है।
संस्था के अध्यक्ष डॉक्टर भवानीदीन ने एंबुलेंस कर्मियों में पायलट और ईएमटी कर्मियों को मास और हैंड सैनिटाइजर देकर आमंत्रित किया। इन कर्मियों के सहयोग की सराहना करते हुए डॉक्टर भवानीदीन ने कहा कि ऐसे कोरोना वैरीयर्स हैं। जो अपनी जान को खतरे में डालकर गांव-गांव जाकर कोरोना पीड़ितों को लेकर अस्पताल भेजकर उनकी जान बचाते हैं। इसके अलावा दूर-दराज के गांवों के किसी भी बीमार को चिकित्सालय भेजकर जो सेवा करते हैं, वह भी प्रशंसनीय हैं। इन कर्मियों को जितना सराहा जाए उतना ही कम है।
संस्था के अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों ने बिनय, कुलदीप ,अभिषेक, धीरज ,बलराम ,अवध किशोर आलोक ,संजय ,अनिल और मनोज नामक एंबुलेंस कर्मियों को सम्मानित किया। इस सम्मान कार्यक्रम में अवधेश कुमार गुप्ता एडवोकेट, राजकुमार सोनी सर्राफ ,पिंकू सिंह और अजय गुप्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *