हमीरपुर

कोरोना ने जनपद में जमाए अपने कदम, संख्या हुई 15

हमीरपुर। जनपद में बाहर से आए प्रवासी मजदूरों की लगातार कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से प्रशासन सकते में हैं। तो वहीं लोग दहशत में हैं। अब संख्या बढ़कर 15 हो चुकी है। जनपद हमीरपुर में यह महामारी शुरुआती दौर में दूर रही लेकिन अब इस महामारी ने लगातार वृद्धि करना शुरू कर दिया है।
आपको बता दें कि हमीरपुर के दो अलग-अलग ग्रामों में आज दो मरीज ग्राम चंडौत से मिले तो एक त्योतना से एक दिन में तीन मरीज मिलने से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 15 हो चुकी है। 4 मरीज अभी तक सही भी हो चुके हैं। लेकिन इस प्रकार से बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या कहीं ना कहींजनपद को चेता रहा है कि आप अब भी संभल जाइए अब नहीं समले तो स्थिति इतनी भयावह होने की अनुमति है कि लोग त्राहि-त्राहि करने लगेगे। बाजारंे बराबर लग रही हैं। सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा है। लोग दुकानों में बिना मास्क व बिना सैनिटाइजर के बैठे हुए हैं। बाजारों में लगातार बढ़ती भीड़ में कोरोना का खतरा बराबर बना हुआ है। जहां एक और अनलॉक टू शुरू हो गया है और रियायते बढ़ाई जा रही है। तो वहीं कोरोना भी पैर पसार रहा है कहीं ऐसा न हो यह महामारी जनपद हमीरपुर में कई जाने अपनी चपेट में ले।
बहरहाल पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीमें दोनों गांव में पहुंच चुकी है।और पूरे ग्राम को सेंनेटाईज कराया जा रहा है। जबकि कोरोना मरीजों को अपने साथ ले जाकर बांदा भेजने की तैयारी कर दी गई है। दोनों ही ग्रामों के मरीजों के परिजनों को क्वॉरेंटाइन घर में ही कर दिया गया है। मरीजों के परिजनों के सैंपल लिए गए हैं। अब पता लगाया जा रहा है कि यह लोग किन किन के संपर्क में रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *