गोरखपुर

कोरोना विजेताओं को पौष्टिक आहार देकर जिलाधिकारी ने की विदाई

गोरखपुर। रेलवे अस्पताल से गोरखपुर जनपद के 18 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर अपने घर के लिए रवाना हो गए। इन मरीजों में आठ पिपराइच, तीन बेलघाट, एक भटहट, दो खजनी, एक बांसगांव एक उरुवा, एक गोला एवं एक चरगांवा के मरीज शामिल रहें। इनका कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गया है।
जिलाधिकारी के. विजेंद्र पाण्डियन एवं मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. श्रीकांत तिवारी ने सभी कोरोना विजेताओं को फल, स्वच्छता किट और ड्राई फ्रूट देकर विदाई की। अस्पताल के चिकित्सकों, पैरामेडिकल स्टॉफ हेल्प डेस्क कर्मियों ने भी चैंपियंस को भावभीनी विदाई दी और साथ में होम क्वारंटीन रहने और फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने समेत अन्य सभी एहतियात बरतने को कहा।


जिलाधिकारी ने बताया कि चैंपियंस को विदाई के साथ पोषणयुक्त खाद्य सामग्री इसलिए दी गयी ताकि उनकी इम्यूनिटी पॉवर बनी रहे। उन्होंने नोडल अधिकारी एसीएमओ डॉक्टर नंद कुमार और उनकी पूरी टीम को सराहा।
इस मौके पर चैंपियंस ने बताया कि उन्हें अस्पताल में प्रतिदिन पौष्टिक भोजन के साथ-साथ काजू, बादाम और तलमखाना दिया गया।
अस्पताल की कोविड-19 वार्ड की डा0 शुभांकर, डॉ. सतेन्द्र कुमार, डॉ. शुभम सिंह स्टॉफ नर्स ममता, ज्योति, नवीन, रामकेश, सुष्मिता, पुष्पेंद्र व स्टॉफ गोपाल, उमरावती, निजामुद्दीन, शुभावती, सुरेंद्र, सैफुद्दीन ने खासतौर से हमेशा उनका मनोबल बनाए रखा। शुरूआती दौर में गांव के लोगों ने उनके परिवार के साथ थोड़ा-बहुत भेदभाव का व्यवहार रखा लेकिन उसके बाद सभी लोगों का रवैया सहयोगात्मक रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *