हमीरपुर

सर्राफा व्यापारी से दिन दहाडे़ लूट

मौदहा हमीरपुर। कोतवाली क्षेत्र के करहिया गांव मार्ग स्थित रेलवे क्रासिंग अण्डर ब्रिज में सुबह कस्बे से जेवर लेकर करहिया जा रहे एक युवक को तमंचा लगाकर दो बाईक सवारों ने उसका जेवर से भरा बैग लूटा व मौक से भाग निकला। यहां तक की उसकी बाईक का तार भी निकाल गये ताकि बाईक भी स्टार्ट न हो सके व मोबाईल भी छीन कर दूर फेंक दिया। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस सहित क्षेत्राधिकारी ने स्थिति का जायजा लिया।
पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार भी यहां आये व पीडित से जानकारी लेने के साथ ही यह मामला दर्ज कराते हुये तत्परता से लुटेले की गिरफतारी के लिये सर्विलांस सहित स्थानीय पुलिस टीम को लगाया गया है।
कस्बे के मलिकुआ चैराहे के निकट सर्राफा दुकानदार अखिलेश सोनी का परिवार मूल रूप से करहिया गांव का निवासी है लेकिन वह मौदहा मे रहकर अपनी दुकान देखने के साथ ही गांव से आभूषण खरीदने के आर्डर पर माल की आपूर्ति स्वयं जाकर करता है। इसकी यह जानकारी आम लोगो को भी है।
आज सुबह वह अपनी बाईक से कुछ आभूषण लेकर जैसे ही करहिया गांव जाने को निकला तभी सिजनौडा और करहिया के बीच रेलवे लाईन के अण्डर ब्रिज मे बाईक सवार चार बदमाशों ने घेर लिया व सीने मे तमंचा लगाते हुये जान से मारने की धमकी देने के साथ उसका आभूषण से भरा बैग छीन कर भाग गये। बताया गया कि लुटेरे दो बाईको मे सवार थे।
करहिया के कुछ जानकार लोगो ने बताया कि 100 ग्राम सोना के साथ अन्य अभूषण व कुछ नगदी ले गये थे। हालांकि पुलिस को दी गयी तहरीर मे उसने सिर्फ जेवर से भरा बैग छीनने की सूचना दी है। जेवरों का विवरण बाद में देने को कहा है।
बताते चले कि जब से प्रवासियांे का आगमन हुआ तब से इस तरह का अपराध बढ गये है । क्षेत्र मे इस प्रकार की पहली घटना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *