गोरखपुर

आशुतोष शुक्ला ने संभाला नए एसपी ट्रैफिक का कार्यभार

गोरखपुर। नए एसपी ट्रैफिक के रूप में आशुतोष शुक्ला ने कार्यभार ग्रहण कर लिया । गोरखपुर में तैनाती से पहले महराजगंज में तैनात रहे हैं जहाँ एडिशनल एसपी के रूप में मई 2017 से अब तक 3 वर्ष से ज्यादा का समय गुजरा।
मिर्जापुर, बांदा, चंदौली आदि जनपदों में तैनाती के दौरान इनकी पहचान एक साफ सुथरी छवि वाले अधिकारी के तौर पर रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जुलाई 1968 में बहराइच जनपद में पिता रामलखन शुक्ला के घर जन्में आशुतोष शुक्ला इकोनॉमिक्स में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। 1993 बैच के पीपीएस अधिकारी आशुतोष शुक्ला जुलाई 2013 में एडिशनल एसपी बने।
अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बताते हुए नवागत एसपी ट्रैफिक ने कहा कि शासन के दिशा निर्देशों के अनुसार काम करना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि सबकी बातें सुनकर ही किसी समस्या का समाधान किया जाएगा।
बताते चलें कि आदित्य प्रकाश वर्मा के स्थानांतरण के बाद आशुतोष शुक्ला ने गोरखपुर के नए एसपी ट्रैफिक के रूप में कार्यभार ग्रहण किया है ।
बहरहाल नवागत एसपी ट्रैफिक के सामने गांधीगीरी यातायात पाठशाला हेलमेट वितरण ब्लू कमांडो जैसे पूर्व में किये गए प्रयोगों और ऑटो चालकों ट्रैवलर और प्राइवेट बसों के खिलाफ चलाये गए विभिन्न अभियानों के साथ ही शहर के सोमवारी जाम और यातायात की अन्य समस्याओं से निपटने के साथ ही चालान के माध्यम से सरकारी राजस्व वसूली के पुराने रिकार्ड को बनाये रखने की चुनौती मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *