उन्नाव

हाई स्कूल एवं इंटरमीडिएट के छात्रों का सम्मान जिलाधिकारी ने किया

मुख्य विकास अधिकारी ने छात्रों की हौसला अफजाई की

उन्नाव। सामाजिक संस्था नवयुग जनचेतना सेवा संस्थान के बैनर के नीचे विकास भवन सभागार में यूपी बोर्ड की वर्ष 2020 की हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट की परीक्षा में जनपद में टॉप 10 की सूची में अपना स्थान लाने वाले हाई स्कूल के आठ एवं इंटरमीडिएट के 9 कुल 17 छात्रों का प्रतिभा सम्मान मुख्य अतिथि जिलाधिकारी रवंीन्द्र कुमार एवं मुख्य विकास अधिकारी डॉक्टर राजेश कुमार प्रजापति के कर कमलों द्वारा विकास भवन सभागार में किया गया।
हाई स्कूल की रागिनी वर्मा प्रथम,मुस्कान शर्मा द्वितीय,वंश यादव चैथा,हर्ष यादव पांचवा,सचिन वर्मा सातवां , कुशवाहा आठवां,अभिषेक यादव नौवां, इशब गुप्ता व खुशी यादव ने दशवा स्थान जनपद में प्राप्त किया था इसके साथ साथ इंटरमीडिएट के छात्र वैभव द्विवेदी ने प्रदेश में चैथा,रिद्धिमा प्रदेश में दसवां,अंकिता देवी ने जनपद में चैथा,पूर्णेंदु बाजपेई ने पांचवा,मो शोएब कुरैशी नौवां,आशिनी पटेल,शिवानी जायसवाल,अंजलि अवस्थी व अंजलि गुप्ता ने संयुक्त रूप से जनपद में दसवां स्थान प्राप्त किया है। इन सभी को प्रशस्ति पत्र व गायत्री मंत्र की पट्टिका गले में पहना कर मुख्य अतिथि ने संस्था की ओर से सम्मानित किया।
समारोह को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा बच्चे मेहनत करें बल्कि सही दिशा में मेहनत करे तो सफलता कदम चूमेगी, उन्होंने बच्चों को अपने माता पिता व बड़ों के सम्मान करने की बात कहके सभी को अनुशासन का पाठ भी सिखाया। समारोह को मुख्य विकास अधिकारी ने भी संबोधित करते हुए छात्रों की हौसला अफजाई की।
इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष पुत्तनलाल पाल, उपाध्यक्ष विनोद कुमार सहित संस्था के पदाधिकारियों ने मुख्य अतिथि को पंडित सूर्यकांत त्रिपाठी निराला एवम् मुख्य विकास अधिकारी को वरिष्ठ साहित्य कार भगवती चरण वर्मा की प्रतिमा स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट की । सभी छात्रों के अभिभावक,जिला विद्यालय निरीक्षक प्रधानाचार्य संकटा प्रसाद दीक्षित, योगेश गुप्ता,कृष्ण कुमार मिश्र,विकास मिश्र,पुनीत पाल के अलावा संस्था के राकेश लोधी हर्षित पाल रघुराज राकेश नागेन्द्र अनिल शर्मा संजय श्रीवास्तव सहित कई लोग इस सम्मान समारोह के हिस्सा बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *