जिला

धर्मस्थली पर श्रद्धालुओं को मिला इंटरलाकिंग का तोहफा

मधुबन, मऊ। फतहपुर मंडाव ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत दुबारी में ब्रह्मबीरा बाबा की धर्मस्थली श्रध्दालुओं के आस्था व विश्वास की प्रतीक है। श्रद्धालुओं व ग्रामीणों की मांग पर धार्मिक स्थल परिसर को प्रधान रंजना सिंह द्वारा इंटरलाकिंग कराकर श्रद्धालुओं को सुन्दरीकरण के रूप में एक तोहफा दिया है। शुक्रवार को वैदिक मंत्रोचार के बीच प्रधान ने इंटरलाकिंग कार्य का लोकार्पण किया। वहीं स्वच्छता के मद्देनजर पास ही में सामुदायिक शौचालय की आधारशिला रखी।
चैदहवां वित्त योजना अंतर्गत वर्ष 2020-2021 में छह लाख की लागत से धर्म स्थल परिसर में इंटरलाकिंग कार्य का लोकार्पण शुक्रवार को ग्राम प्रधान रंजना सिंह ने मंत्रोचार के बीच किया। इंटरलाकिंग कार्य का लोकार्पण होते ही श्रद्धालुओं व ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ गयी। प्रधान की इस पहल की लोगों ने जमकर सराहना किया।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए ग्राम प्रधान श्रीमती सिंह ने कहा कि ग्रामीणों की आशा व विश्वास पर खरा उतरकर ग्राम पंचायत के विकास के लिए मेरा जीवन समर्पित है। कहा कि स्वच्छता के मद्देनजर गांव को स्वच्छ व मजबूत बनाने का हर सम्भव प्रयास किया जाएगा। जिसके तहत आज सामुदायिक शौचालय निर्माण की आधारशिला रखा जा रहा है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रधान प्रतिनिधि अनिल सिंह, वीरबहादुर शुक्ल, धीरेन्द्र सिंह, रामजी यादव, कैलाश मौर्य, चन्द्रेश प्रताप सिंह, अमरेश पासवान, चन्दन सिंह, महेश उपाध्याय, विक्की सिंह आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *