उन्नाव

बकरीद ईद एवं रक्षाबंधन पर कड़ा रहेगा सुरक्षा पहरा-जिलाधिकारी

उन्नाव। जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार व पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने सभी थानाध्यक्षों और संबंधित एसडीएम, प्रभारी नगर मजिस्ट्रेट को निर्देश दिए कि वह अपने-अपने थानों में पीस कमेटियों की बैठक कर शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील करें। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारियों के द्वारा अपने अपने क्षेत्र में स्थानीय नागरिकों को स्पष्ट कर दिया जाए कि आने वाले त्योहारों पर यदि किसी भी असामाजिक तत्व के द्वारा जनपद की शांति व्यवस्था एवं कानून व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास किया गया तो ऐसे ही संबंधित असामाजिक तत्वों के विरुद्ध जिला प्रशासन एवं पुलिस तत्काल एक्शन लेकर कार्यवाही सुनिश्चित करेगी।
दोनों अधिकारी विकास भवन के सभागार में आयोजित बैठक में अपने अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान कर रहे थे। जिलाधिकारी ने कहा कि वर्तमान में कोरोना के संक्रमण को जनपद में फैलने से रोकने के उद्देश्य से यह अत्यंत आवश्यक है कि आगामी सभी त्योहारों पर जनपद में कोविड-19 प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करने के साथ साथ सभी को आपसी भाईचारे के साथ रहने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही स्पष्ट किया कि बकरीद व रक्षाबंधन त्योहार पर किसी भी प्रकार की अराजकता बर्दाश्त नही की जाएगी। उ
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी पुलिसकर्मी बहुत ही सौहार्द पूर्ण वातावरण में काम करेंगे। किसी भी तरह का विवाद न होने पाएं।
बैठक में अपर जिलाधिकारी श्री राकेश कुमार, समस्त उप जिलाधिकारी एसपी सिटी सहित समस्त थानाध्यक्ष एवं संबंधित विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *