उन्नाव

नेकी की दीवार का लोकार्पण

अलबेली संस्था ने जरुरत मंदों के सहायतार्थ की अनूठी शुरुआत

उन्नाव। अलबेली समाजिक संस्था द्वारा गरीबों और जरुरत मंदों के सहायतार्थ शुरू की गई अनूठी पहल नेकी की दीवार का आज सदर विधायक पंकज गुप्ता तथा नगर पालिका परिषद अध्यक्ष ऊषा कटियार के प्रतिनिधि एवं पुत्र प्रशान्त कटियार ने संयुक्त रूप से फीता काट नेकी का शुभारंभ किया। वहीं लगभग आधा सैकड़ा बच्चों को खिलौना, ऊनी कपड़े और पाठ्य पुस्तकों का वितरण किया।
        अलबेली समाजिक संस्था की अध्यक्ष सुधा अवस्थी द्वारा नेकी करने की अनूठी शुरुआत नेकी की दीवार योजना शुरू की गई है जिनके द्वारा मोती नगर में नेकी की दीवार अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रशान्त कटियार के सहयोग से नेकी की दीवार का निर्माण करा आज से जरुरत मंदों और गरीबों की सहायता शुरू की गई।
उद्घाटन के बाद समारोह को सम्बोधित करते हुए विधायक पंकज गुप्ता ने कहा कि निश्चय ही योजना से जरुरत मंदों का भला होगा और जिनके पास है वह जिनके पास नहीं है उन्हें दान कर मानव सेवा का पुण्य लाभ प्राप्त कर सकते हैं अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रशान्त कटियार ने कहा कि सुधा अवस्थी में समाज सेवा के लिए कूट कूट कर जज्बा और जज्बात भरे हैं नेकी की दीवार की चर्चा के दौरान समाज सेवा की इस अनूठे प्रयास को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया था और जो हो सका किया संस्था का उद्देश्य भी ऐसा है मात्र उतनी सहायता करें जो कर है आपके घर में बच्चों के कपड़े जो छोटे होने से प्रयोग नहीं हो रहें खिलौने कापी किताबें वर्तन या अन्य प्रयोग की समग्री नेकी की दीवार पर रख जांय और जिन्हें इनकी जरूरत है उठा ले जांय उन्होंने कहा कि शीघ्र ही नेकी की दीवार पर आवश्यक बर्तन आदि भी उपलब्ध करायें जायेंगे संस्था की अध्यक्ष सुधा अवस्थी ने बताया कि सप्ताह में दो दिन मंगलवार और शनिवार को 12 बजे से चार बजे के मध्य जरूरत मंदों को ने की दीवार पर आवश्यक सामग्री मिलेगी उन्होंने सहयोग के लिए प्रशान्त कटियार  और बहुमूल्य समय देने के लिए सदर विधायक पंकज गुप्ता के प्रति आभार व्यक्त किया,साथ ही सहयोगी महिलाओं और पुरुषों से ऐसे ही सहयोग देते रहने की अपील की ।
इस अवसर पर रामबोध शुक्ला अखिलेश अवस्थी, संजय ऐडी, विशाल सिंह, श्रीमती राधा, नागेन्द्र पांडेय, मंजुलता अवस्थी, विनीता देवी, निम्मी अरोडा, प्रीति गुप्ता, राजकुमारी, बाथम गीता मिश्रा आदि मौजूद रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *