उन्नाव

दिवगंत मनीषा दीपक तथा तारारानी के निधन पर शोक सभा

उन्नाव। नगर पालिका परिषद के कैम्प कार्यालय में एक शोक सभा हुई। जिसमें दिवांगत सपा नेत्री मनीषा दीपक तथा पूर्व विधायक रामकुमार की पत्नी तारारानी के निधन पर हार्दिक शोक ब्यक्त कर चित्र पर माल्यार्पण कर श्रृद्धांजलि अर्पित की गई।
कैम्प कार्यालय में आयोजित श्रृद्धांजलि समारोह को संबोधित करते हुए अध्यक्ष पालिका परिषद ऊषा कटियार के प्रतिनिधि प्रशान्त कटियार ने कहा कि एक साथ परिवार की दो दो महिलाओं का निधन अति दुखदायी है साथ ही सपा नेत्री मनीषा दीपक के निधन से सपा को अपूर्णीय क्षति हुई है। जिसकी निकट भविष्य मे भरपाई असम्भव है, मनीषा दीपक के निधन से सपा ने एक जनप्रिय नेत्री खो दिया है। जिन्होंने आज की राजनीति से हट कर निष्पक्ष निडर तथा स्वच्छ मूल्य परक राजनीति कर अपनी जिले में अलग छबि बनाया थी। जिनके निधन से आई रिक्तता की भरपाई संभव नही है।
इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रशान्त कटियार, श्रीकृष्ण कन्नौजिया, मुकेश यादव, सोंनी सिंह परिहार, विशम्भरनाथ, जितेन्द्र कुशवाहा, राकेश शाहू, सत्येंद्र पटेल, अंकुर विजय सिंह आदि ने मनीषा दीपक के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रृद्धांजलि अर्पित की गयी। वहीं इस परिवार से जुड़े पत्रकार गायत्रीप्रसाद प्रजापति ने भी शोक व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *