ब्रेकिंग न्यूज़ ------>

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष 7 अगस्त को दो दिन लखनऊ में बिताएंगें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सत्ता में फिर से वापसी के लिए भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व भी मिशन मोड में आ गया है। सभी संगठनात्मक क्षेत्रों की समीक्षा कर रहे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन के प्रवास पर फिर उत्तर प्रदेश आ रहे हैं। 7 अगस्त को वह सभी 403 विधानसभा प्रभारियों के साथ बैठक कर ग्राउंड रिपोर्ट लेंगे, जबकि 8 अगस्त को आगरा में ब्रजक्षेत्र की समीक्षा बैठक करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष पिछले दिनों यहां प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह सहित कोर कमेटी के साथ बैठक कर चुके हैं।
प्रदेश कार्यसमिति में भी 2022 की चुनावी रणनीति बनी। इसके बाद जब दिल्ली में यूपी के सांसदों के साथ बैठकें हुईं, तभी तय हो गया था कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सात और आठ अगस्त को प्रदेश के प्रवास पर आएंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि भाजपा के प्रदेश मुख्यालय को प्रस्तावित कार्यक्रम दे दिया गया है। सात अगस्त को जेपी नड्डा लखनऊ में सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारियों और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ एक अहम बैठक करेंगे।
माना जा रहा है कि इसमें वह क्षेत्र की नब्ज टटोलकर तैयारी में जुटे प्रभारियों से एक-एक सीट की रिपोर्ट लेंगे। उसी के आधार पर संगठन आगे की रणनीति पर काम करेगा। इसके अलावा नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुखों के साथ भी उनकी बैठक प्रस्तावित है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इन जनप्रतिनिधियों को जमीनी स्तर पर चुनावी तैयारी का गुरुमंत्र देंगे। इन बैठकों के लिए इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान सहित ऐसे ही किसी बड़े परिसर के चयन की प्रक्रिया चल रही है। इसके अलावा आठ अगस्त को भाजपा अध्यक्ष आगरा पहुंचेंगे। वहां ब्रज क्षेत्र के पदाधिकारियों के संगठन की समीक्षा बैठक करेंगे। उल्लेखनीय है कि जनवरी में वह अवध और मार्च में काशी क्षेत्र की बैठक कर चुके हैं। ब्रज के बाद सिर्फ पश्चिम क्षेत्र बचेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *