ब्रेकिंग न्यूज़ ------>

जिला पंचायत अध्यक्ष ने मां चंद्रिका देवी मंदिर में दर्शन किये

उन्नाव। आज रविवार को जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शकुन सिंह भगवान नगर विधानसभा क्षेत्र स्थित मां चंद्रिका देवी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची। इस दौरान उनके साथ बेटे शशांक शेखर सिंह सहित भाजपाई, समर्थक मौजूद रहे। अध्यक्ष ने श्री सिद्ध पीठ मां चंद्रिका देवी मंदिर दर्शन करते हुये आरती की।
हाल ही में जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुख का चुनाव हुआ था। जिसमें भाजपा प्रत्याशी बड़े अंतर अपने प्रतिद्वंदी को हराया था और जिले के प्रथम नागरिक होने का सम्मान पाया था। बीते सोमवार को निराला प्रेक्षागृह में आयोजित शपथ ग्रहण कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष की मौजूदगी में श्रीमती सिंह ने शपथ ली थी। जिला पंचायत बनने के बाद जनपद में प्रथम आगमन पर श्रीमती सिंह का जगह-जगह स्वागत हुआ। इस दौरान उनके समर्थकों और भाजपा ने फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। गदन खेड़ा बाईपास पर भाजपाइयों ने और समर्थकों में ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया।
इस मौके पर पूर्व चेयरमैन रामचंद्र गुप्ता, रत्नेश सिंह, मनीष पांडे, अरुण अवस्थी, अजय बाजपेई, रामजीवन सोनकर समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष श्रीमती शकुन सिंह का स्वागत किया। वहीं पर नगर पंचायत अध्यक्ष गोविंद नारायण शुक्ल ने कार्यकर्ताओं के साथ फूल मालाओं के साथ उनका और उनके बेटे का स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *