ब्रेकिंग न्यूज़ ------>

योगी आदित्यनाथ ने ‘मेरा पोस्टकार्ड पीएम को अभियान’ का किया शुरुआत

वाराणसी। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन प्रतिनिधि बने 20 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में भाजपा महानगर की ओर से महानगर के 1078 बूथों पर बूथ विशेष अभियान कार्यक्रम चलाया गया। जिसमें बूथ समिति के सदस्यों ने मेरा पोस्टकार्ड पीएम को अभियान के तहत उनके जन्मदिन की बधाई और शुभकामना का पोस्टकार्ड भेजने का कार्य किया। गुरुवार को उत्तरी विधानसभा के बागेश्वरी मंडल अंतर्गत बूथ नंबर 77 पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूर्या ग्रीन सोसाइटी में मेरा पोस्टकार्ड पीएम को बूथ विशेष अभियान का शुभारंभ किया।
उक्त अवसर पर बूथ के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि काशी के लोकप्रिय सांसद वह देश के प्रधानमंत्री मोदी की जनसेवा के 20 वर्ष आज पूरे हो रहे हैं। मेरा सौभाग्य है कि काशी में सूर्या ग्रीन सोसाइटी के बूथ पर आप सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुनिया के सबसे लोकप्रिय जननेता मोदी को 20 वर्ष के जनसेवा के कार्यकाल के प्रति हृदय से बधाई और शुभकामनाएं दी।
मुख्यमंत्री योगी ने इस अवसर पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि यह देश के लिए और भारत के 135 करोड़ जनता के लिए अविस्मरणीय और अभिनंदनीय है। मुख्यमंत्री योगी कहा कि 20 वर्ष गुजरात के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री के रूप में जो अभूतपूर्व कार्य किया है, वह देश के लिए एक मिसाल है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात के भुज के भूकंप की बातों को याद करते हुए कहा कि कि उस बड़ी त्रासदी के पश्चात वहां पर किए गए सर्वांगीण विकास के लिए दुनिया के लिए उन्होंने एक मॉडल खड़ा कर दिया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में यह देश, एक नए भारत की परिकल्पना को साकार करते हुए देख रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास की योजनाएं 70 वर्ष की जंग को तोड़ते हुए तेजी से विकास की ओर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। जो वैश्विक मानचित्र पर मजबूती व स्पष्ट रूप से देखने को मिल रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा किमोदी जी का विजन देश को नई ऊंचाई पर ले जाने वाला है।मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने बाबा कालभैरव, बाबा विश्वनाथ तथा मां गंगा से मोदी के लिए आशीर्वाद मांगते हुए कामना की की माननीय मोदी जी के नेतृत्व सानिध्य व मार्गदर्शन इस देश को लंबे समय तक प्राप्त हो तथा वह विश्व कल्याण का मार्ग प्रशस्त कर सकें। मुख्यमंत्री योगी ने बूथ समिति के सदस्यों से कहा कि देश और प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करें।
बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल एवं डॉ नीलकंठ तिवारी, क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, महानगर महामंत्री नवीन कपूर ने भी नरेंद्र मोदी को पोस्टकार्ड पर शुभकामना संदेश लिखा। बैठक के प्रारंभ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माँ भारती, पंडित दीनदयाल और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तैल चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर पुष्प अर्पित किया।
बैठक की अध्यक्षता जेपी मेहता इंटर कॉलेज शक्ति केंद्र के अंतर्गत आने वाले बूथ संख्या 77 के बूथ अध्यक्ष रवि मिश्रा ने की। बैठक में संबंधित मंडल अध्यक्ष सिद्धनाथ शर्मा, पार्षद दिनेश यादव व सेक्टर संयोजक आकाश कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को पुष्पगुच्छ व अंगवस्त्रम भेंटकर स्वागत किया। बैठक का संचालन बैठक का संचालन महानगर महामंत्री जगदीश त्रिपाठी ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल एवं डॉक्टर नीलकंठ तिवारी, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, महामंत्री एवं कार्यक्रम संयोजक नवीन कपूर, मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ, सूर्या ग्रीन सोसाइटी के अध्यक्ष एके राय, शिवम सिंह, कुशाग्र श्रीवास्तव के अलावा बूथ नंबर 77 की पूरी टीम उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *